Cirkus Movie Review 2023 : ओ तेरी ! रणबीर बाबू तुमसे ये उम्मीद ना थी, कहां गया तुम्हारा 440 वोल्ट वाला झटका…..!

5/5 - (1 vote)

Cirkus Movie Review 2023 :- हेलो दोस्तों ! क्या हाल चाल ,,, बढ़िया….. मल्टीस्टारर फिल्म हो गई है रिलीज,,,पढ़िए रिव्यू…….गुजरते साल में दर्शकों को एक्शन डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सर्कस से काफी उम्मीदें थी, हो भी क्यों ना जब रणवीर सिंह की एक्टिंग का डबल डोज तथा बेहतरीन स्टार कास्ट ने फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ा दिया हो।

अब वह बात अलग है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया आइटम सॉन्ग ‘ करंट लगा री ‘ दर्शकों को बहुत पसंद आया,लेकिन फिल्म कॉमेडी का 440 बोल्ट वाला करंट देने में नाकामयाब साबित हो गई है, हालाकि संजय मिश्रा और मुकेश तिवारी हंसी के बम फोड़ने में पीछे नहीं रहे,लेकिन पूरी फिल्म की अगर बात करें तो गोविंदा से लेकर कादर खान तक प्राण लेकर किशोर कुमार तक सब बेचारे दांतो के तले उंगलियां दबा रहे होंगे ! हाय रे यह क्या कर डाला इससे अच्छा तो हम बाजार का सर्कस देख लेते……!

Cirkus Movie Review in hindi 2023

Cirkus Movie Review 2023
Cirkus Movie Review 2023

अब देखिए दोस्तों रोहित शेट्टी की यह कॉमेडी जुड़वा भाइयों और गलती की कॉमेडी के बारे में पूरी तरह दर्शाई गई है.इस फिल्म के अगर स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें रणवीर सिंह,पूजा हेगडे, जॉनी लीवर,जैकलिन फर्नांडिस,दीपिका पादुकोण,वरुण शर्मा,संजय मिश्रा,मुकेश तिवारी,व्रजेश हिरजी, सिद्धार्थ जाधव,अश्विनी कलसेकर,मुरली शर्मा,टीकू तलसानिया जैसे बहुरंगी कलाकार अपने अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं। इस फिल्म को जो बात सबसे हटके बनाती है,वह यह है कि इस फिल्म ने 60 70 80 90 के दशक के महान बॉलीवुड अभिनेताओं और कलाकारों को अद्भुत श्रद्धांजलि देखकर उनकी आत्मा को अभिभूत कर दिया,

फिर भी इन सब के बीच फिल्म 60 70 के दशक की जैसी फिल्माई गई थी,लेकिन तो तब हो गई जब वैसा कुछ महसूस नहीं हुआ,ना तो फिल्म में कहीं वह हंसी वादियां दिखी,और ना ही वो ऊटी के अनोखे जंगल, हर कुछ बनावटी लग रहा था। सिनेमैटोग्राफी में भी दम नहीं लगा।GUJCET Registration 2023: गुजरात सीईटी वालों के लिए खुशखबरी ! 6 जनवरी से शुरू हो रहा है रजिस्ट्रेशन, ये रहा डिटेल्स !

क्या है फिल्म सर्कस की पूरी कहानी आइए जाने ?(Cirkus Movie Review 2023)

पिक्चर सिर्फ तीन चीजों के चलते चलती है एंटरटेनमेंट- एंटरटेनमेंट- एंटरटेनमेंट ! यही है दोस्तों एक लाइन का रिव्यू लेकिन इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं देखा बहरहाल चलिए इस पिक्चर की कहानी की बात कर लेते हैं,यह फिल्म 1952 के बैकड्राप को बेस मानते हुए बनी है,दरअसल बेंगलुरु के जमुनादास अनाथालय में चार जुड़वा बच्चों को दो अलग फैमिली अडॉप्ट करने का मन बना कर आती है,इसी बीच हो जाती है अदला-बदली अनाथालय के केयरटेकर के द्वारा,क्यों कहानी में आया ना ट्विस्ट !इसी सिलसिले में एक जोड़ी बेंगलुरु के संपन्न परिवार में चली जाती है तो दूसरी जोड़ी उठी स्थित एक सर्कस चलाने वाले के घर में।PM Kisan 13th Installment: झट से कर ले यह काम ! नहीं तो खाते में नहीं आएगी एक भी फूटी कौड़ी, पढ़िए खबर !

अब यह भी कोई इंसीडेंट ही होगा कि चारों के नाम भी एक ही जैसे हैं राय और जाय,फिर कहानी 25 साल तक आगे बढ़ जाती है अब बेंगलुरु में रहने वाले राय और जाएं अपने किसी बिजनेस के सिलसिले में ऊटी पहुंचते हैं,अब होता है कन्फ्यूजन का सिलसिला शुरू,हद तो तब हो जाती है, जब कन्फ्यूजन उलझन में बदल जाता है,क्योंकि एक ही शहर में यानि ऊटी में दो राय और दो जाए हो जाते हैं, चली आपको कुछ प्रश्न के साथ छोड़ते जाते हैं,क्या इन चारों का आमना-सामना हो पाएगा?और क्या उन्हें अपने पर किए गए सोशल एक्सपेरिमेंट का पता भी चलेगा?आखिरकार डॉक्टर ने उनपे ऐसा एक्सपेरिमेंट क्यों किया होगा?इन सभी सवालों के जवाब पाने के लिए खुद ही फिल्म के सस्पेंस का मजा उठाएं…RRB PO 2022-23 Result Out : आरआरबी ने जारी कर दिया प्रोविजनल रिजल्ट ! यहां से चेक करें स्कोर कार्ड !

Conclusion :- उम्मीद करती हूं दोस्तों आपको आज का फिल्मी रिव्यू (Cirkus Movie Review 2023) पसंद आया हो,अगर आया है तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं.धन्यवाद !

Leave a Comment

x